Sunday, March 19, 2023

IPL 2023 नहीं होगा एमएस धोनी का आखिरी सीजन! - सुरेश रैना

 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) की शुरुआत से कुछ ही दिन बचे हुए हैं। फैंस इस 16वें सीजन के लिए बेहद उत्साहित दिख रहे हैं। इसके अलावा कई भारतीय फैंस टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के इंतजार में हैं। उनके रिटायरमेंट के बाद से 2020 तक फैंस उन्हें खेलते देखना चाहते थे लेकिन इस सीजन में उन्हें एक बार फिर सीएसके की कप्तानी करते हुए देखा जा सकता है।

IPL 2023 नहीं होगा एमएस धोनी का आखिरी सीजन!

धोनी के बारे में कुछ लोग अपने कयास बना रहे हैं कि यह महेंद्र सिंह का आखिरी सीजन होगा, लेकिन धोनी या उनकी टीम ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है। फैंस धोनी को और देर तक खेलते देखना चाहते हैं। इससे पहले आईपीएल से पहले, धोनी के करीबी दोस्त सुरेश रैना ने एक पेशकश की है जो फैंस के लिए खुशखबरी के समान है। उन्होंने धोनी के आईपीएल सीजन के बारे में बात की है और मानते हैं कि उन्हें अगले सीजन में भी देखा जा सकता है।



Suresh Raina talks about MS Dhoni last ipl season for CSK before IPL 2023. Raina believes that Dhoni may be seen playing in the next IPL season as well. Both players have a great bonding on and off the field, and Raina has been with Dhoni from the franchise to his retirement. While Raina bid farewell to international cricket with Dhoni, he is still active in the IPL.

No comments:

Post a Comment